सिने कलाकार, निर्माता तथा सामाजिक कार्यकर्ता कुनिका सदानंद ने कैंसर पीड़ित बच्चो की मुलाकात ली एवं गिफ्ट्स भी बाँटे।

सिने कलाकार, निर्माता तथा सामाजिक कार्यकर्ता कुनिका सदानंद शुक्रवार को भगवान महावीर कैंसर चिकित्सालय एंव अनुसंधान केन्द्र पहुंची। इस मौके पर कुनिका ने ना सिर्फ बाल कैंसर रोगियों से मुलाकात की बल्कि उन्हें मनचाहे उपहार भी दिए। कुनिका ने कहा कि सकारात्मक सोच किसे कहते हैं वह हमें इन बच्चों से सीखना चाहिए, जो हर दिन कैंसर से लडकर भी चेहरे पर मुस्कान लिए हुए हैं। इन बच्चों को देखकर मुझे काफी पॉजिटीव एनर्जी मिल रही है।

इस दौरान कुनिका ने हॉस्पिटल में मौजूद उपचार की सुविधाओं की जानकारी ली। इस मौके पर चिकित्सालय वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती अनिला कोठारी, चिकित्सा निदेशक डॉ (मेजर जनरल) एस सी पारीक भी मौजूद थे। हॉस्पिटल प्रशासन की ओर से बच्चों को उपहार देने और सेलिब्रिटी से उनकी मिलने की ख्वाहिशों को पूरा किया जाता है। इन प्रयासों से उनके स्वास्थ्य पर भी सकारात्मकं प्रभाव पड़ता है, अस्पताल के साथ अपनापन बना रहता है और अस्पताल में इलाज हेतू आने का डर भी खत्म हो जाता है।

ड्रीम्ज़ फाउंडेशन केजीके इनिशिएटिव की पहल
ड्रीम्ज़ फाउंडेशन का उद्देश्य कैंसर जैसी भयावह बीमारी से पीड़ित बालरोगियों को मनचाहे उपहार देकर उनके चेहरों पर मुस्कान लाना है। इसके तहत अस्पताल में भर्ती 1 से 18 साल की आयु के बच्चों की कोई भी एक विश पूरी करने की पहल की जाती है। ड्रीम्ज़ फाउंडेशन की अध्यक्षा अनिला कोठारी के नेतृत्व में अब तक 3000 से अधिक बालरोगियों की विश पुरी की जा चुकी है।

Posted in